Today's horoscope :  इन राशिओ के लोगों को होगी धन की प्राप्ति‍

दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
rashifal

Today's horoscope

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है।

मेष राशि(Aries)-  क्रोध से बचें। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता का सानिध्य मिलेगा और पिता से मनमुटाव हो सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृष राशि(Taurus)- बातचीत में संयत रहें। नौकरी में मान-सम्मान में वृद्धि होगी और साथ ही अफसरों का सहयोग मिलेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। खर्चों में वृद्धि होगी। परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी। कारोबार का विस्तार होगा। मित्रों से मतभेद बढ़ सकते हैं। 

मिथुन राशि(Gemini)- क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

कर्क राशि(Cancer)- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मानसिक तनाव हो सकता है। खानपान में रुचि रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। बातचीत में संयत रहें। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चली आ रही परेशान‍ियों से राहत मिलने की उम्‍मीद है।

सिंह राशि(Leo zodiac sign)- किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।  माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। मानसिक कठिनाइयां अभी बनी रहेंगी। जीवन कष्टमय रहेगा। खर्च अधिक रहेंगे। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। 

कन्या राशि(Virgo)- मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है और  किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है साथ ही मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर भी मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। 

तुला राशि(Libra)- परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। कारोबार में लाभ की प्राप्ति‍ होगी। मानसिक तनाव हो सकता है। आत्मसंयत रहें। नौकरी में विपरीत स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध की अधिकता रहेगी। अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। 

मीन राशि(Pisces) -आज का दिन कामकाज की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है और आप नौकरी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। रक्त संबंधी रिश्तों पर आप पूरा जोर देंगे और कार्यक्षेत्र में आपके कुछ शत्रु आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा।

वृश्चिक राशि(Scorpio)- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में सुधार होगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कारोबारी कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। 

धनु राशि(Sagittarius)- मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। आय में बढ़ोतरी के साधन भी बन सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। भाइयों से मतभेद बढ़ सकते हैं। 

मकर राशि(Capricorn)- नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। खर्च अधिक रहेंगे। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। पर‍िवार में धार्म‍िक कार्यों का आयोजन होगा। 

कुंभ राशि(Aquarius)- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होगें। आय में वृद्धि होगी।  किसी रुके हुए धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। खर्चों की अधिकता रहेगी।