इन चार राशि वालों का चमकेगा किस्मत

ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। इन चार राशि वालों को मिलेगा सितारों का साथ, चमकेगी किस्मत।

author-image
Sunita Bauri
New Update
rasifaal

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। आइये जानते है आज का राशिफल।  

मेष- हर काम सावधानी से करें, किसी को पैसा उधार ना दें, रिश्तेदारों से मतभेद दूर होंगे, क्रोध को काबू में रखें, सेहत आपकी ठीक रहेगी शुभ रंग- भूरा उपाय- भगवान विष्णु की आरती करें। 

वृष- आप किसी काम में ढील ना बरतें और घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी भी प्राप्त हो सकती है। आपके व्यक्तित्व में आज निखार आएगा और वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलाएगी। 

मिथुन- किसी संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिल सकती है, लेकिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। आप भावुकता में कोई निर्णय ना लें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा हो सकता है।

कर्क- आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होने से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप किसी आवश्यक काम में ढील ना दें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपको काम के सिलसिले में छोटी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है।