Spiritual: कपूर का छोटा सा टुकड़ा कर सकता है आपकी परेशानियां दूर

तंत्र शास्त्र के मुताबिक, गुलाब (rose) के फूल में कपूर का टुकड़ा रख दें। फिर शाम के समय फूल में एक कपूर जला दें और फूल को देवी दुर्गा को चढ़ा दें। इससे आपको अचानक धन की प्राप्ति होगी और आपका रुका हुआ धन (Wealth) भी प्राप्त होगा।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
camphor importance.

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज : कपूर (camphor) के उन्हीं उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जीवन को संवारने का काम करेंगे। आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में...

धन प्राप्ति के लिए-  तंत्र शास्त्र के मुताबिक, गुलाब (rose) के फूल में कपूर का टुकड़ा रख दें। फिर शाम के समय फूल में एक कपूर जला दें और फूल को देवी दुर्गा को चढ़ा दें। इससे आपको अचानक धन की प्राप्ति होगी और आपका रुका हुआ धन (Wealth) भी प्राप्त होगा। यह कार्य कम से कम 43 दिनों तक जरूर करें। अगर आप यह कार्य नवरात्रि के दौरान करेंगे तो इसके और सकारात्मक प्रभाव आपको देखने को मिलेंगे। 

नजर उतारने (to look away) के लिए - परिवार के जिस व्यक्ति को नजर लगने का शक हो, उसे सीधा खड़ा करें। इसके बाद कपूर का टुकड़ा लेकर सिर से लेकर पैर तक घड़ी के सुईं घूमने की दिशा में तीन बार नजर उतारें। फिर कपूर को वहीं फर्श पर जला दें। कपूर को किसी अंगारे या कागज पर रखकर न जलाएं बल्कि उसे फर्श पर रखकर सीधे ही आग लगा दें। ऐसा करने से उस व्यक्ति के ऊपर से बुरी नजर उतर जाती है।