विधायक घर-घर घूम क्या बांट रही ?

भगवान श्री राम सभी के आराध्य हैं। ऐसे में हम बिना किसी भेदभाव के हर किसी तक, चाहे वह विपक्षी हो या गैर-सनातनी, अयोध्या से आमंत्रण पत्र और अक्षत से निमंत्रण पहुंचाने का काम कर रहे हैं। कुछ लोग इस अभियान का मज़ाक उड़ा रहे हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
invtn dsbt ram mandir

Distributing invitations for the Ram mandir inauguration

टोनी आलम, इनम न्यूज़ : अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले राम भक्त अयोध्या से लेकर लोगों के घरों तक निमंत्रण पत्र बांट रहे हैं। बांकुड़ा के शालतोरा विधानसभा विधायक चंदना बाउरी गुरुवार को अंडाल पहुंचीं। सबसे पहले उन्होंने एक मंदिर में पूजा की। फिर उन्होंने अंडाल के पुराना थाना रोड से लेकर पोस्ट ऑफिस मोड़ तक लोगों के घरों और दुकानों में जाकर राम मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण दिया। विधायक चंदना बाउरी ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होगा। मंदिर के गर्भगृह में भगवान श्री राम की मूर्ति स्थापित की जाएगी। यह प्रत्येक सनातनी के लिए ऐतिहासिक क्षण है। इस अवसर पर सभी लोगों को अयोध्या भेजना संभव नहीं है। लेकिन सबको निमंत्रण पहुंचाना हमारा कर्तव्य है।

उन्होंने कहा, भगवान श्री राम सभी के आराध्य हैं। ऐसे में हम बिना किसी भेदभाव के हर किसी तक, चाहे वह विपक्षी हो या गैर-सनातनी, अयोध्या से आमंत्रण पत्र और अक्षत से निमंत्रण पहुंचाने का काम कर रहे हैं। कुछ लोग इस अभियान का मज़ाक उड़ा रहे हैं। वे इस मौके पर राजनीतिक रंग देकर अपना हित साधने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा सांसद ने कहा कि ऐसे लोगों को ईश्वर से डरना चाहिए। सभी को एक साथ आना चाहिए और इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनना चाहिए।