भविष्य में कांग्रेस का पतन होगा

कांग्रेस ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 'सनातन धर्म' को अपमानित किया है। उन्होंने आगे दावा किया कि भारतीय जल्द ही कांग्रेस का बहिष्कार करेंगे क्योंकि उन्होंने राम मंदिर के उद्घाटन का बहिष्कार किया है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
congressAnuragThakur

Anurag Thakur accused Congress of insulting Hindu religion

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर केंद्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कांग्रेस पर हिंदू धर्म को अपमानित करने और राम मंदिर के खिलाफ खड़े होने का आरोप लगाया। कांग्रेस नेताओं की आधिकारिक अस्वीकृति के बाद, अनुराग ठाकुर ने राम मंदिर से जुड़े विभिन्न अवसरों को याद किया जब कांग्रेस ने इसके खिलाफ रुख अपनाया था। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस ने लगातार हिंदू धर्म को अपमानित किया है, उन्होंने भगवान राम को एक 'काल्पनिक चरित्र' के रूप में दावा किया और बाबरी मस्जिद के पुनर्निर्माण की मांग की थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 'सनातन धर्म' को अपमानित किया है। उन्होंने आगे दावा किया कि भारतीय जल्द ही कांग्रेस का बहिष्कार करेंगे क्योंकि उन्होंने राम मंदिर के उद्घाटन का बहिष्कार किया है।

यह बयान कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी द्वारा 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को आधिकारिक तौर पर अस्वीकार करने के बाद आया है। कांग्रेस ने पहले इसे 'बीजेपी/ आरएसएस इवेंट' करार दिया था।