नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर मेगा शिविर का आयोजन

संस्था के अध्यक्ष दिनेश चक्रवर्ती ने बताया कि इस कार्यक्रम की शुरुआत 1972 से हुई थी उन्होंने बताया कि उनके क्लब का नाम नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम पर रखा गया है।

author-image
Sneha Singh
New Update
netaji

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: नेताजी जयंती के मौके पर जामुड़िया के चिंचुरिया इलाके के सुभाष समिति संस्था के द्वारा मेगा शिविर का आयोजन किया गया। इसके साथ ही  हजारों जरूरतमंदों के बिच कंबल बाटे गए। इस मौके पर अतिथि के तौर पर विधायक हरे राम सिंह, जिला सभाधिपति विश्वनाथ बाऊरी, पांडेश्वर थाना के प्रभारी राहुल देव मंडल, ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा, पंचायत समिति सभापति इंदिरा वाध्येकर, आसित मंडल, उदिप सिंह, केंदा फाड़ी प्रभारी सुकांत दास और बहुला पंचायत प्रधान वीर बहादुर सिंह के अलावा कई समाजसेवी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

संस्था के अध्यक्ष दिनेश चक्रवर्ती ने बताया कि इस कार्यक्रम की शुरुआत 1972 से हुई थी उन्होंने बताया कि उनके क्लब का नाम नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम पर रखा गया है इसलिए प्रत्येक वर्ष नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर इस तरह के कार्यक्रम पर किए जाते हैं। उन्होंने बताया कि आज 4100 लोगों को कंबल वितरित किए गए। इसके साथ ही 2000 लोगों से भी ज्यादा लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। उन्होंने बताया कि विवेकानंद हॉस्पिटल और रानीगंज के केएम हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। उन्होंने कहा कि उनके क्लब का एक ही उद्देश्य है लोगों की सेवा और किसी को ध्यान में रखते हुए 1972 से लगातार यह कार्यक्रम किया जा रहा है।