क्यों सड़कों पर सो रहे हैं भारत के कई नामी पहलवान

विनेश ने देश के शीर्ष क्रिकेटरों पर तीखा हमला करते हुए पूछा कि जब वे अक्सर सोशल मीडिया पर ओलंपिक या कॉमनवेल्थ जैसे चरणों में एथलीटों की उपलब्धियों पर टिप्पणी करते हैं तो वे इस मामले पर चुप क्यों हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
wrestlers to WIF

wrestlers of India are sleeping on the streets

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: विनेश फोगट(Vinesh Phogat), बजरंग पुनिया(Bajrang Punia), साक्षी मलिक (Sakshi Malik) आदि नामी पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख के खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर न्याय की मांग (seeking justice) करते हुए सड़कों पर उतर आए हैं। कार्रवाई की प्रतीक्षा में, पहलवान (Wrestler) सड़कों पर सो रहे हैं, अधिकारियों से 'मी टू' के आरोपों को लेकर डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह कर रहे हैं। जैसा कि अनिश्चितता के बादल मंडराने लगे हैं, विनेश फोगट ने क्रिकेटरों और कई अन्य शीर्ष भारतीय खिलाड़ियों की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

विनेश ने देश के शीर्ष क्रिकेटरों पर तीखा हमला करते हुए पूछा कि जब वे अक्सर सोशल मीडिया पर ओलंपिक या कॉमनवेल्थ जैसे चरणों में एथलीटों की उपलब्धियों पर टिप्पणी करते हैं तो वे इस मामले पर चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा, "पूरा देश क्रिकेट की पूजा करता है, लेकिन एक भी क्रिकेटर ने कुछ नहीं कहा। हम यह नहीं कह रहे हैं कि आप हमारे पक्ष में बोलें, लेकिन कम से कम एक तटस्थ संदेश दें और कहें कि किसी भी पार्टी के लिए न्याय होना चाहिए।