पुलिस पर हमला : Violent clash between villagers and police

ग्रामीणों ने पुलिस के ऊपर पथराव कर दिया। जिसके बाद स्थिति बेकाबू हो गई। इसके बाद स्थिति को देखते हुए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़ भीड़ को तितर-बितर कर स्थिति को नियंत्रित किया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Policeattackedinurma

Violent clash between villagers and police

एएनएम न्यूज, ब्यूरो : झारखण्ड (Jharkhand) हजारीबाग (Hazaribagh) के उर्मा मोड़ के पास जमीन अतिक्रमण मुक्त कराने गयी पुलिस (Police)  पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया और ग्रामीणों (villagers) और पुलिस के बीच हिंसक झड़प (Violent clash) हुई है। स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले तक छोड़ने पड़े।

एक सेवानिवृत्त जवान को सरकार की ओर से 10 डिसमिल जमीन दिया गया था पर उस जमीन पर लोग पहले से ही लोग बसे हुए हैं। सेवानिवृत्त जवान द्वारा जमीन अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए प्रशासन को आवेदन देने पर शुक्रवार प्रशासन उस जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए पहुंची थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो जिस जमीन पर लोग बसे हुए थे उन लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया और ग्रामीणों ने पुलिस के ऊपर पथराव कर दिया। जिसके बाद स्थिति बेकाबू हो गई। इसके बाद स्थिति को देखते हुए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़ भीड़ को तितर-बितर कर स्थिति को नियंत्रित किया।