शिक्षक ने थाने में पीया जहरीला पदार्थ

सुनील का आरोप है कि सुनवाई न होने से उन्होंने साथ में रखा टॉयलेट क्लीनर पी लिया। इसकी जानकारी होते ही पुलिस उन्हें लेकर तत्काल एसआरएन पहुंची। पुलिस की मानें तो पड़ोसी ने सुनील के खिलाफ हाईकोर्ट से स्टे लिया है। इसके बावजूद वह काम करा रहे थे।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
poition

स्टाफ रिपोटर, एएनएम न्यूज़ : जमीन के विवाद में कानूनगो और चौकी इंचार्ज पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर कॉलेज के एक शिक्षक ने कर्नलगंज थाने में जहरीला पदार्थ पीकर सनसनी फैला दी। आनन फानन में उसे (SRN) अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने जांच के बाद दावा किया कि शिक्षक ने ड्रामा किया है। विपक्षी पड़ोसी की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ शाम को कर्नलगंज पुलिस ने कोर्ट के आदेश की अवहेलना करने समेत अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया।  

पुलिस का कहना है कि अस्पताल में भर्ती होकर वह अपने मकान का निर्माण करा रहा था। UP छोटा बघाड़ा निवासी सुनील सिंह कर्नलगंज इंटर कॉलेज में अंग्रेजी पढ़ाते हैं। उन्होंने बताया कि उनका पड़ोसी से जमीन का विवाद चल रहा है। वह अपना दरवाजा चौड़ा करा रहे थे। उसी वक्त पड़ोसी ने कानूनगो को भेज दिया। कानूनगो ने काम रुकवा दिया। इसके बाद चौकी इंचार्ज ने कॉल कर धमकी दी। वह सुनवाई के लिए इधर उधर भटकते रहे थे और शाम को मदद के लिए कर्नलगंज थाने पहुंच गए। वहीं पर पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी मौजूद थे। सुनील का आरोप है कि सुनवाई न होने से उन्होंने साथ में रखा टॉयलेट क्लीनर पी लिया। इसकी जानकारी होते ही पुलिस उन्हें लेकर तत्काल एसआरएन पहुंची। पुलिस की मानें तो पड़ोसी ने सुनील के खिलाफ हाईकोर्ट से स्टे लिया है। इसके बावजूद वह काम करा रहे थे।