बहनों की बांधी राखी की कसम खाकर कहता हूं बहनों की आंखों में आंसू नहीं रहने दूंगा : CM

बीजेपी अपना परिवार है और मैं सरकार नहीं, परिवार चलाता हूं। मैं यहां मौजूद लाड़ली बहनों से पूछना चाहता हूं कि कभी कांग्रेस ने एक रुपया भी दिया था क्या? हमने एक हजार रुपये से यह योजना शुरू की है और इसे तीन हजार रुपये तक लेकर जाएंगे।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
CM chayan

Chief Minister Shivraj Singh Chouhan

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : झाबुआ (Jhabua) के उत्कृष्ट विद्यालय प्रागंण में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भी संबोधित किया। कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, साल 2005-06 में मुख्यमंत्री बनने के बाद जब मैं झाबुआ आया था, तो यहां सड़कें नहीं थीं, बिजली नहीं आती थी, पानी नहीं था। गांवों में स्कूल, छात्रावास और आश्रम शालाएं नहीं थीं। बच्चों को पढ़ने के लिए मीलों पैदल जाना पड़ता था। मैंने संकल्प लिया और बहुत बड़ा बदलाव साकार किया है। बीजेपी (BJP) अपना परिवार है और मैं सरकार नहीं, परिवार चलाता हूं। मैं यहां मौजूद लाड़ली बहनों से पूछना चाहता हूं कि कभी कांग्रेस ने एक रुपया भी दिया था क्या? हमने एक हजार रुपये से यह योजना शुरू की है और इसे तीन हजार रुपये तक लेकर जाएंगे। पैसा है, तो मन में विश्वास रहता है। मैं इन बहनों की बांधी राखी की कसम खाकर कहता हूं कि आपकी आंखों में आंसू नहीं रहने दूंगा।

सूत्रों के मुताबिक मध्यप्रदेश (MP) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झाबुआ में कहा कि देश में 55 साल तक कांग्रेस की सरकारें रहीं, लेकिन उन्होंने कभी गरीबों और आदिवासियों की चिंता नहीं की। चुनाव नजदीक है। एक बार फिर कांग्रेस के लोग आएंगे, झूठे वादों का जाल फैलाकर लोगों को बहकाने और गुमराह करने का काम करेंगे। सभी कार्यकर्ताओं को सजग प्रहरी की तरह झूठ-फरेब की राजनीति करने वालों को जवाब देना है। साल 2014 में एक गरीब मां के बेटे नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने और केंद्र सरकार के साथ साथ आज राज्य सरकारें गरीबों का जीवन बदलने का काम कर रही हैं।