रिटायर DSP ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने घरवालों से घटना की जानकारी ली। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या के कारणों का सही पता नहीं चल पाया है। अभी कोई सुसाइड नोट भी सामने नहीं आया है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
suicide6

Retired DSP shot himself

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : कथित तौर पर लखनऊ के जानकीपुरम के सेक्टर-J में रिटायर्ड DSP कैलाश चंद्र ने घर के अंदर मंगलवार शाम को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौत हो गई। शव के पास ही उनकी रिवॉल्वर थी। जानकारी के मुताबिक मामला गुडंबा थाना क्षेत्र का है। 

DSP के भांजे अंशुल ने बताया, “मामा कैलाश चंद्र काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उनकी किडनी खराब थी। जिसका डायलिसिस चल रहा था। मामी पुष्पा की पहले ही मौत हो चुकी है। उनके इकलौते बेटे की डेथ भी काफी समय पहले एक सड़क हादसे में हो चुकी है। घर में अकेले होने के चलते उन्होंने मुझे गोद लिया था। मेरी शादी इन्होंने ही पूनम से कराई थी। मैं और पूनम ही घर पर उनकी देखरेख करते थे। आज दोपहर बाद जब वह घर आए तो देखा कि मामा अपने कमरे में नहीं हैं। जब वह शाम तक नहीं लौटे, तो उनकी तलाश शुरू की। सबसे पहले घर में लगे CCTV को देखा। लेकिन उसमें वे घर से निकलते हुए नहीं दिखे। उसके बाद अंशुल दूसरी मंजिल पर गए। कमरा अंदर से बंद था। अंदर जाकर देखा, तो उसमें मामा की लाश पड़ी थी। उनके बगल में रिवॉल्वर और उनकी चप्पल पड़ी थी। इसके बाद घरवालों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने घरवालों से घटना की जानकारी ली। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या के कारणों का सही पता नहीं चल पाया है। अभी कोई सुसाइड नोट भी सामने नहीं आया है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।