Lok Sabha : बसपा सांसद के खिलाफ सांप्रदायिक टिप्पणी पर उठा सवाल, भाजपा सांसद को निलंबित करने में क्यों लगा रहा है समय ?

भाजपा नेताओं को नफरत भरे भाषण देने के लिए क्या प्रेरित करता है। "बीजेपी इस मामले को खारिज करने के लिए यह दिखाएगी कि वह इस पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन सवाल यह नहीं है। सवाल यह है कि बीजेपी नेता बार-बार इस तरह की बातें क्यों करते हैं?" 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
MP tipni bjp

Questions raised on MP of BJP communal remarks

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा लोकसभा के पटल पर बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद कुंवर दानिश अली के खिलाफ सांप्रदायिक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, कांग्रेस (Congress) नेता सलमान खुर्शीद ने शनिवार को सवाल किया कि भाजपा नेताओं को नफरत भरे भाषण देने के लिए क्या प्रेरित करता है। "बीजेपी इस मामले को खारिज करने के लिए यह दिखाएगी कि वह इस पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन सवाल यह नहीं है। सवाल यह है कि बीजेपी नेता बार-बार इस तरह की बातें क्यों करते हैं?" 

सूत्रों के मुताबिक खुर्शीद ने बताया कि संसद में जैसा कहा गया था, वैसा ही यह मुद्दा सामने आया...वे मीडिया के सामने भी ऐसी ही बातें करते हैं...वे दूसरों को तुरंत निलंबित कर देते हैं और इस मामले में वे समय ले रहे हैं।" उन्होंने पूछा कि भाजपा नेतृत्व बिधूड़ी को निलंबित करने में समय क्यों लगा रहा है।