Anju : इस्लाम अपनाने पर यह पाकिस्तानी कर देता है मालामाल

हालाँकि अंजू के पाकिस्तान में प्रवेश ने भारतीय खुफिया कैबिनेट में कई रहस्य खोल दिए हैं। भारतीय खुफिया एजेंसियों की जानकारी के बिना वह वैध पाकिस्तानी वीजा कैसे हासिल कर पाई? उसने भारतीय आप्रवासन को कैसे मंजूरी दे दी?

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Anju_Pakistan

Anju converted to Islam

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: भारतीय (Indian) हिंदू (Hindu) महिला अंजू, ने बच्चों के भविष्य को खतरे में डालकर राजस्थान में अपने घर से भागकर वैध वीजा के साथ पाकिस्तान (Pakistan) में प्रवेश किया और अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्ला से फातिमा बन कर निकाह कर ली। अंजू के भारत (India) से पाकिस्तान आकर इस्लाम अपनाने पर एक पाकिस्तानी व्यवसायी ने उपहारों से नवाज़ा। पाकिस्तानी बिजनेसमैन मोहसिन खान अब्बासी ने एक कदम आगे बढ़कर कहा कि जो कोई भी भारत से पाकिस्तान आएगा और इस्लाम अपनाएगा, उसे वह न सिर्फ महंगे तोहफे देंगे बल्कि नौकरी और रहने के लिए जगह भी देंगे। लेकिन इस ज़बरदस्त सांप्रदायिक टिप्पणी की पाकिस्तानी और भारतीय समाज ने कोई निंदा नहीं की। इस्लामाबाद में सूत्रों ने बताया कि अब्बासी एक छोटे व्यवसायी हैं और कट्टरपंथी और इस्लामिक जिहादी समूह को संरक्षण देने के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि अंजू के पाकिस्तान में प्रवेश ने भारतीय खुफिया कैबिनेट में कई रहस्य खोल दिए हैं। भारतीय खुफिया एजेंसियों की जानकारी के बिना वह वैध पाकिस्तानी वीजा कैसे हासिल कर पाई? उसने भारतीय आप्रवासन को कैसे मंजूरी दे दी? वह किसी का ध्यान आकर्षित किए बिना पाकिस्तान के अंदर सुदूर खैबर पख्तूनवा इलाके तक पहुंचने में कैसे कामयाब रही?

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Anju received 10 Marla housing land,cheque of 50K, &amp; other Gifts, given by Islamabad Based businessman &amp; CEO of Pak Star Group of Companies Mohsin Khan Abbasi. CEO PSG said that, <a href="https://twitter.com/hashtag/Anju?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Anju</a> has converted to Islam and married Nasrullah,so we are welcoming her. <a href="https://twitter.com/hashtag/AnjuNasrullahLoveStory?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#AnjuNasrullahLoveStory</a> <a href="https://t.co/22j5CWM9LC">pic.twitter.com/22j5CWM9LC</a></p>&mdash; Ghulam Abbas Shah (@ghulamabbasshah) <a href="https://twitter.com/ghulamabbasshah/status/1685194971781963777?ref_src=twsrc%5Etfw">July 29, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>