बाबुल को पवन सिंह का खुला चैलेंज

जिसमें उन्होंने पवन सिंह के कुछ गाने के पोस्टर्स शेयर करते पवन सिंह पर कटाक्ष किया था। बाबुल सुप्रियो के आरोपों को नकारते हुए पवन सिंह ने उन्हें सीधी चुनौती दी और इसे साबित करने को कहा।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Pawan Singh

Open challenge to Babul Supriyo

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: भाजपा द्वारा पवन सिंह को लोकसभा चुनाव 2024 का प्रत्यासी बनाये जाने के बाद ममता सरकार के केबिनेट के मंत्री  बाबुल सुप्रियो ने दो मार्च को अपने ट्विटर अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने पवन सिंह के कुछ गाने के पोस्टर्स शेयर करते पवन सिंह पर कटाक्ष किया था। बाबुल सुप्रियो के आरोपों को नकारते हुए पवन सिंह ने उन्हें सीधी चुनौती दी और इसे साबित करने को कहा।

 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने बैक टू बैक दो ट्वीट (एक्स-पोस्ट) किए हैं। पहले में उन्होंने बाबुल सुप्रियो पर निशाना साधते हुए लिखा, 'मिस्टर बाबुल सुप्रियो, मैं बोलना नहीं चाहता था, लेकिन आपने न सिर्फ पवन सिंह का दिल दुखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को चाहने वालों के मान-सम्मान को भी ठेस पहुंचायी है। इसके बाद ही उन्होंने दूसरे ट्वीट (एक्स पोस्ट) में लिखा, 'अगर आपने जो चार गानों के पोस्टर पोस्ट किए हैं, अगर ये चारों पोस्टर के गाने सच साबित हो जाएं तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से संन्यास ले लूंगा, अन्यथा आप...'