Honeymoon: नई नबेली दुल्हन ट्रेन से हुई लापता

30 जुलाई को ये नवविवाहित जोड़ा हनीमून के लिए मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur)से दार्जिलिंग(darjeeling)जा रहा था। नवविवाहित जोड़ा आनंद विहार सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12524 से यात्रा कर रहा था।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
dulhan 0408

missing from train

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: ट्रेन से नई नबेली दुल्हन(bride)हुई ला पता। दरअसल, 30 जुलाई को ये नवविवाहित जोड़ा हनीमून के लिए मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur)से दार्जिलिंग(darjeeling) जा रहा था। नवविवाहित जोड़ा आनंद विहार सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12524 से यात्रा कर रहा था। इससे पहले कि दोनों दार्जिलिंग पहुंचते, इसी बीच महिला अपने पति से बाथरूम जाने के बहाने झूठ बोलकर किशनगंज स्टेशन से गायब हो गई। काफी देर बाद जब पत्नी नहीं आई तो महिला के पति तलाश शुरू की। पूरी ट्रेन में ढूंढने के बाद भी जब पत्नी नहीं मिली तो महिला के पति ने रेलवे प्रशासन से मदद मांगी और फिर गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई। 

बता दें , कि लापता महिला का नाम काजल है और लड़के यानी महिला के पति का नाम प्रिंस कुमार है। महिला के लापता होने के चार दिन बाद हरियाणा (Haryana) पुलिस ने काजल को ढूंढ निकला, फिलहाल काजल पुलिस के हिरासत में है। अब उनसे पूछताछ करने के बाद ही घटना का पता चल सकेगा।