National Flag Raising Ceremony : पुंछ में याद किए गए देश के वीर (Video)

सेना के अधिकारियों सहित जिला के गणमान्य नागरिक ने शहीदों के परीजन और भारतीय सेना के पूर्व सैनिकों के साथ साथ बड़ी संख्या में लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज स्थापना समारोह में भाग लिया। देश पर शहीद हुए वीर सपूतों को श्रद्धा सुमन अर्पित  कर श्रद्धांजलि दी।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
poonch 2109

National heroes remembered

मंजीत सिंह, एएनएम न्यूज, पुंछ : पुंछ (Poonch) ज़िले के सीमावर्ती क्षेत्र अजोट में स्थित शहीद स्मारक में फ्लैग फाउंडेशन ऑफ इंडिया (Flag Foundation of India) और भारतीय सेना (Indian Army) की ओर से राष्ट्रीय ध्वज स्थापना समारोह (National Flag Raising Ceremony) का आयोजन किया गया।

इस आयोजन में सेना के अधिकारियों सहित जिला के गणमान्य नागरिक ने शहीदों के परीजन और भारतीय सेना के पूर्व सैनिकों के साथ साथ बड़ी संख्या में लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज स्थापना समारोह में भाग लिया। देश पर शहीद हुए वीर सपूतों (Brave Soldier) को श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर पुंछ ब्रिगेड के ब्रिगेडियर कमांडर राकेश बिस्ट ने 70 मीटर ऊंची राष्ट्रीय ध्वज को फहराया। इस दौरान एसएसपी पुंछ विनय कुमार शर्मा, जिला विकास उपायुक्त यासीन मोहम्मद चौधरी विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित थे।