कालाझरिया रेलवे स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा (Video)

झारखंड के जामताड़ा में बुधवार शाम बड़ा रेल हादसा हो गया, कालाझरिया रेलवे स्टेशन के पास यात्रियों के ऊपर से ट्रेन गुजर गई। मीडिया सूत्रों ने बताया कि कई लोगों के मारे जाने की आशंका है, हालांकि मौतों की सही संख्या की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jamtada news

Major accident

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : झारखंड के जामताड़ा में बुधवार शाम बड़ा रेल हादसा हो गया, कालाझरिया रेलवे स्टेशन के पास यात्रियों के ऊपर से ट्रेन गुजर गई। मीडिया सूत्रों ने बताया कि कई लोगों के मारे जाने की आशंका है, हालांकि मौतों की सही संख्या की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक मेडिकल टीमें और एम्बुलेंस घटनास्थल पर भेज दी गई हैं। बचाव कार्य जारी है। 

सूत्रो से मिली खबर के अनुसार की अंग एक्सप्रेस से कुछ कारण से कुछ लोग चेन खींच कर ट्रेन को रोका, यात्री ट्रेन से कूदने लगे, इसी बीच झाझा-आसनसोल ट्रेन पटरी पर अचानक आ गई। इससे अंग एक्सप्रेस से भाग रहे रेलयात्री इस ट्रेन के चपेट में आने से दुघर्टना का शिकार हो गये। हादसे में 12 की मौत हुई है आशंका जताई जा रही है। कुछ लोग मरनेवालों कि संख्या 30 बता रहा है। कई लोगों के घायल होने की भी खबर मिल रही है। इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। सूत्रों के मुताबिक, मौके पर रेलवे प्रशासन, रेल पुलिस और स्थानीय प्रशासन पहुंच चुका है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। इस घटना से रेल परिचालन प्रभावित हुआ है।