Crime News : धनबाद पुलिस के शिकंजे में अंतरप्रांतीय गिरोह, झारखण्ड, बंगाल, उत्तर प्रदेश, गुजरात में भी आपराधिक घटनाओं को दे चुके है अंजाम

हत्या और दहशत फैलाने जैसे करीब 30 अलग अलग आपराधिक घटनाओं में सीधे शामिल रहे है एक अंतरप्रांतीय गिरोह का पर्दाफाश धनबाद पुलिस किया है। यह गिरोह पश्चिम बंगाल में पिछले दिनों हुए हाई प्रोफाइल हत्याकांड आपराधिक मामलों में शामिल है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
GangarrestedinDhanbad

Inter provincial gangs Arrested

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: हत्या और दहशत फैलाने जैसे करीब 30 अलग अलग आपराधिक घटनाओं में सीधे शामिल रहे है एक अंतरप्रांतीय गिरोह (Inter provincial gangs) का पर्दाफाश धनबाद पुलिस (Dhanbad Police) किया है। गिरोह से नौ लोग समेत एक महिला को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) किया है, इनके पास से पुलिस को भारी मात्रा में नगदी और हथियार जप्त किया है। धनबाद एसएसपी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि धनबाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक महिला समेत कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि ये सभी धनबाद के अलग जगहों पर हुए आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी झारखंड और उत्तर प्रदेश के रहने वाले है, जो Jharkhand, West Bengal, Uttar Pradesh, Bihar और Gujrat मे भी कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके है। इस गिरोह का उत्तर प्रदेश पुलिस से भी मुठभेड़ हो चुका है। यह गिरोह धनबाद में अमन सिंह और प्रिंस खान के लिए काम किया करता था। यह गिरोह पश्चिम बंगाल में पिछले दिनों हुए हाई प्रोफाइल हत्याकांड सहित गुजरात, बिहार, और उत्तर प्रदेश के कई आपराधिक मामलों में शामिल है।