15th August 2023 : भारत के देशभक्ति गाने पर पाकिस्तान में किया डांस, जमकर वीडियो वायरल

14 अगस्त से पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस होता है और इस मौके पर अंजू कई लोगों के साथ पाकिस्तान में जश्न मानती और केक काटती नजर आई। इसके बाद पाकिस्तान में दिए एक इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि वो भारत की बेटी है। भारत में उसका जन्म हुआ है, वो भारत जाएगी।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
dance in pakistan

Dance in Pakistan on patriotic song of India

एएनएम न्यूज़ : पाकिस्तान (Pakistan) में बैठी भिवाड़ी की अंजू को अब भारत (India) की याद आई है। 15 अगस्त के मौके पर अंजू ने देशभक्ति गाने पर एक रील बनाई। लगातार वीडियो और अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अंजू और नसरुल्ला ने अब मीडिया से भी दूरी बना ली है। पर सोशल मीडिया में 15 अगस्त (15th August 2023) के मौके पर अंजू की बनाई हुई रील (Dance) जमकर वायरल (viral video) हो रही है। 14 अगस्त से पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस होता है और इस मौके पर अंजू कई लोगों के साथ पाकिस्तान में जश्न मानती और केक काटती नजर आई। इसके बाद पाकिस्तान में दिए एक इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि वो भारत की बेटी है। भारत में उसका जन्म हुआ है, वो भारत जाएगी। पाकिस्तान अच्छा और खूबसूरत है तो भारत भी उसे पसंद है, वो भी खूबसूरत है। 

बता दें कि भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर बीते महीने अपने प्रेमी नसरुल्ला के पास पाकिस्तान चली गई थी। अंजू ने पाकिस्तान जाकर इस्लाम अपनाया, इसके बाद उसने नसरुल्ला से निकाह कर लिया। यह मामला जब सुर्खियों में आया तो अंजू, नसरुल्ला और भिवाड़ी में मौजूद अंजू के पति अरविंद की पूरे देश में चर्चा होने लगी।