अल्लाह कुबूल नहीं करता सड़क पर नमाज़

जब कांवड़ यात्रा के लिए सारे अस्पताल, मार्ग बंद हो सकते हैं तो ईद के मौके पर 20 मिनट के लिए नमाज पढने से किसी को क्या परेशानी हो सकती है। वायरल वीडियो बीती 23 जून का बताया जा रहा है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Namaz_Cover 07

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने भीम आर्मी चीफ व नगीना से आजाद पार्टी के सांसद चंद्रशेखर आजाद के सड़क पर नमाज वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सड़क पर नमाज अल्लाह को भी कबूल नहीं होती।

मीडिया ने एक बातचीत के दौरान जब सहारनपुर सीट से कांग्रेस सासंद इमरान मसूद से चंद्रशेखर आजाद द्वारा सड़क पर नमाज पढ़ने की छूट दिए जाने के बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सड़कों पर नमाज अल्लाह को भी कबूल नहीं होती। कांग्रेस सांसद ने मीडिया से कहा कि चंद्रशेखर का सवाल चंद्रशेखर से करें। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी द्वारा संसद में दिए गए हिंदुत्व के बयान को गलत तरीके से प्रस्तुत करने की भी बात कही। आप को बता दे बीते दिनों सोशल मीडिया पर चंद्रशेखर आजाद का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि जब कांवड़ यात्रा के लिए सारे अस्पताल, मार्ग बंद हो सकते हैं तो ईद के मौके पर 20 मिनट के लिए नमाज पढने से किसी को क्या परेशानी हो सकती है। वायरल वीडियो बीती 23 जून का बताया जा रहा है।