अभिषेक-उद्धव कर रहे है खेला?

कांग्रेस के साथ इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद भी तृणमूल की अलग-अलग पार्टियों के साथ अलग बैठक लेकिन क्या यह इंडिया गठबंधन की राह पर कोई खेल है? हलाकि इंडिया गठबंधन ने अभी तक एक साथ होने का संदेश दिया है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
AB_UBT

Meeting of Abhishek Banerjee and Uddhav Thackeray

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन ने मुंबई के मातोश्री में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ बैठक की।  इस बारे में शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, "टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन ने मातोश्री में उद्धव ठाकरे से मुलाकात की, लंबी बातचीत हुई। कई मुद्दे थे। आज कई नेताओं ने फोन पर उद्धव ठाकरे से बात की। नरेंद्र मोदी और बीजेपी के पास बहुमत नहीं है। अभी भी सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमारा मानना ​​है कि यह देश के लिए अच्छा नहीं होगा। हम इस बारे में सोच रहे हैं कि हम देश के लिए क्या कर सकते हैं।"

लेकिन संजय राउत के इस बयान के बाद कई लोगों के मन में नए सवाल उठ रहे हैं। कांग्रेस के साथ इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद भी तृणमूल की अलग-अलग पार्टियों के साथ अलग बैठक लेकिन क्या यह इंडिया गठबंधन की राह पर कोई खेल है? हलाकि इंडिया गठबंधन ने अभी तक एक साथ होने का संदेश दिया है।