West Bengal news : बिधाननगर की सड़कें दे रही है दुर्घटना को आमंत्रण

ममता ने हाल ही में स्पष्ट किया कि सड़कें और बुनियादी ढांचे का विकास उनकी प्राथमिकता है लेकिन कोलकाता से सटे  बिधाननगर में, सड़कें (Road) स्थिति बयान कर रही हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
bidhannagar road  0908

Roads of Bidhannagar

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamta Banerjee) राज्य के बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। क्या जिम्मेदार पद पर बैठे उनके नौकरशाह और राजनीतिक सहयोगी उन्हें निराश कर रहे हैं? बिधाननगर (Bidhannagar) और न्यू टाउन (New Town) में सड़कों की हालत इस बात का स्पष्ट संकेत है कि बिधाननगर नगर निगम के अधिकारी और राजनीतिक नेता "अप्रभावी हैं और मुख्यमंत्री के निर्देशों को पूरा करने में असमर्थ हैं।" ममता ने हाल ही में स्पष्ट किया कि सड़कें और बुनियादी ढांचे का विकास उनकी प्राथमिकता है लेकिन कोलकाता से सटे  बिधाननगर में, सड़कें (Road) स्थिति बयान कर रही हैं। (Kolkata) (West Bengal)

स्थानीय निवासियों का आरोप है कि "दयनीय, ​​खोदी गई गड्ढों वाली सड़कें पिछले कई महीनों से इसी हालत में हैं।" उन्होंने शिकायत की कि कुछ विरोध प्रदर्शनों के बाद, बिधाननगर नगर निगम ने कुछ पैचवर्क किया लेकिन दो सप्ताह के भीतर सड़क पर गड्ढे जस के तस हो गए। 

बिधाननगर में बड़ी संख्या में वीवीआईपी रहते हैं लेकिन सड़कें अभी भी खराब स्थिति में हैं और महीनों तक मरम्मत कार्य नहीं होता है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि उन्होंने पार्षद, मेयर, विधायक और सांसद से भी शिकायत की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।