बंगाल की सीएम 22 जनवरी को करेंगी सर्वधर्म रैली

मंगलवार को बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने घोषणा की कि वह 22 जनवरी को कोलकाता में सभी धर्मों के लोगों के साथ एक ‘रैली’ का नेतृत्व करेंगी, जिस दिन अयोध्या में राम लला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया जाएगा। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
cm mamata bnrj

A rally with people of all religions in Kolkata on January 22

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : मंगलवार को बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने घोषणा की कि वह 22 जनवरी को कोलकाता में सभी धर्मों के लोगों के साथ एक ‘रैली’ का नेतृत्व करेंगी, जिस दिन अयोध्या में राम लला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया जाएगा। 

सूत्रों के मुताबिक सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि “मैं 22 जनवरी को एक रैली करूंगा। इसकी शुरुआत काली मंदिर से होगी, जहां मैं मां काली की पूजा करने जाऊंगा। इसके बाद, हम हाजरा से पार्क सर्कस मैदान तक एक सर्वधर्म रैली आयोजित करेंगे। हम रास्ते में मस्जिदों, मंदिरों, चर्चों और गुरुद्वारों को कवर करेंगे। रैली में शामिल होने के लिए सभी का स्वागत है। रैली में सभी धर्मों के लोग होंगे। और और वहां एक बैठक करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कई लोग मुझसे विभिन्न मंदिरों के बारे में पूछ रहे हैं लेकिन मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। मैंने हमेशा कहा है, “धोरमा जार जार, उत्सव शोबार” (सभी के लिए त्योहार)।