Sikh for Justice : "खालिस्तान स्वतंत्रता रैली" आयोजित करने की दी धमकी

8 जुलाई को 'खालिस्तान स्वतंत्रता रैली' आयोजित करने की योजना का जिक्र करते हुए नवीनतम धमकी दी। पन्नून ने कहा है कि, आप बस प्रतीक्षा करें, यह एक शुरुआत है। 15 अगस्त को सिख समुदाय भारतीय दूतावास को घेरने जा रहा है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Sikh for Justice

Khalistan Freedom Rally

एएनएम न्यूज, ब्यूरो : अलगाववादी समूह सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने भारतीय (Indian)राजनयिकों को निशाना बनाने वाले अपने पोस्टरों के लिए तीखी आलोचना का सामना कर रहा है। लेकिन इसके बावजूद उसने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर भारतीय मिशनों (Indian Missions) का 'घेराव' करने की धमकी दी है। सूत्रों के मुताबिक एसएफजे के कानूनी वकील गुरपतवंत पन्नून ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने शनिवार 8 जुलाई को 'खालिस्तान स्वतंत्रता रैली' (Khalistan Freedom Rally) आयोजित करने की योजना का जिक्र करते हुए नवीनतम धमकी दी। पन्नून ने कहा है कि, आप बस प्रतीक्षा करें, यह एक शुरुआत है। 15 अगस्त को सिख समुदाय भारतीय दूतावास (Indian Embassy) को घेरने जा रहा है। 

यह मामला अब भारत द्वारा कनाडाई (canadian) अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया है। हालांकि, 8 जून की रैली की तरह, खतरा कनाडा में भारत के उच्चायोग और दो वाणिज्य दूतावासों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और यूरोपीय देशों तक भी है। यह मामला अब भारत द्वारा कनाडाई अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया है। हालांकि, 8 जून की रैली की तरह, खतरा  कनाडा में भारत के उच्चायोग और दो वाणिज्य दूतावासों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और यूरोपीय देशों तक भी है।