independence day 2023 : स्वतंत्रता दिवस की तैयारी शुरू, उपायुक्त ने समारोह को भव्य ढंग से मनाने के लिए दिए निर्देश

सांस्कृतिक कार्यक्रमों के इंचार्ज इस बात का विशेष ध्यान रखे की कार्यक्रम देशभक्ति पर आधारित हो और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में निजी स्कूलों की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाए।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
ind samachar 0708

Independence Day preparations begin in Karnal

एएनएम न्यूज़ , ब्यूरो : हरियाणा ( Haryana) के करनाल जिले (Karnal district) में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की तैयारी शुरू। कर्ण नगरी (Karna Nagri) में स्वतंत्रता दिवस समारोह (independence day 2023) नई अनाज मंडी में मनाया जाएगा। 15 अगस्त को होने वाले भव्य आयोजन के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक उपायुक्त अनीश यादव ने लघु सचिवालय में जिला अधिकारियों की बैठक ली और समारोह को भव्य ढंग से मनाने के लिए उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए और इस दौरान अधिकारियों को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई। 

उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह हमारा राष्ट्रीय पर्व है। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के इंचार्ज इस बात का विशेष ध्यान रखे की कार्यक्रम देशभक्ति पर आधारित हो और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में निजी स्कूलों की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाए। समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम व सामूहिक मास पीटी शो आयोजित होगा। परेड में पुलिस (Police) , महिला पुलिस (Women Police), होमगार्ड (Home gourds) व एनसीसी (NCC) की प्लाटूनें ही शामिल होंगी।