वैलेंटाइन्स डे खत्म, चौंकाने वाला हरकत (Video)

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वैलेंटाइन्स डे के दिन के बाद का हाल देखने को मिल रहा है। इस वायरल वीडियो के अनुसार वीडियो में एक कपल कॉलेज परिसर में लड़ते दिख रहे हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
fight G&B.

Boy and girl fighting

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स डे खत्म हो चुका है। पर किसी ने सोचा है कि इस दिन के बाद, यानी 15 फरवरी को क्या होता है। जिस तरह चुनाव में वोटिंग के दिन खत्म होते हैं और रिजल्ट के दिन जीत-हार के रुझान आना शुरू होते हैं, उसी प्रकार वैलेंटाइन्स डे खत्म होने के बाद, उसके रुझान अगले दिन आ जाते हैं। 14 फरवरी के दिन लोग अपने प्यार का इजहार करते हैं, प्रेमी-प्रेमिका हाथों में हाथ डाले पार्क में टहलते-घूमते दिखे जाते हैं और 15 फरवरी को स्लैप डे (थप्पड़ दिवस) मनाया जाता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वैलेंटाइन्स डे के दिन के बाद का हाल देखने को मिल रहा है।

 

इस वायरल वीडियो के अनुसार वीडियो में एक कपल कॉलेज परिसर में लड़ते दिख रहे हैं। लेकिन वीडियो में देख सकते है लड़के ने जैसी हरकत की है, उसे देखकर आप अपना गुस्सा नहीं रोक पाएंगे। एएनएम न्यूज़ ये पुष्टी नहीं करती है कि ये वीडियो वैलेंटाइन्स डे, या उसके अगले दिन का है, पर ये जरूर चौंकाने वाला है।