लड़की बनी पालतू कुत्ता, शर्मिंदगी भरा हरकत (Video)

अभी अजीबोगरीब ट्रेंड विदेशों में देखने को मिल रहा है। कई देशों में इंसान, पालतू कुत्ते या बिल्ली बनकर अपने मालिक के साथ रोड पर निकलने लगे हैं। उन्हें टहलाने वाला शख्स या तो उनके परिवार का कोई सदस्य होता है या फिर पार्टनर होता है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
dog girl

A girl becomes a pet dog (Viral Video)

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : अभी अजीबोगरीब ट्रेंड विदेशों में देखने को मिल रहा है। कई देशों में इंसान, पालतू कुत्ते या बिल्ली बनकर अपने मालिक के साथ रोड पर निकलने लगे हैं। उन्हें टहलाने वाला शख्स या तो उनके परिवार का कोई सदस्य होता है या फिर पार्टनर होता है। कंही पर कोई आदमी कुत्ते की पोशाक पहनकर रोड पर निकलता है, तो कोई महिला बिल्ली बनकर सभी को हैरान करती है। हाल ही में एक वीडियो वायरल  हो रहा है, जिसमें ऐसा ही नजारा दिख रहा है।

एक लड़की पालतू कुत्ता बनकर एक महिला के साथ रोड पर निकली है। वायरल वीडियो के अनुसार वीडियो में एक जगह महानगरपालिका बोर्ड लगा है, जिससे समझ आ रहा है कि ये महाराष्ट्र के मीरा भाईंदर (Mira-Bhayandar) शहर का नजारा है। हैरानी की बात ये है कि ऐसा कुछ भारत में कम ही देखने को मिलता है। जब लोगों ने ये नजारा देखा, तो उनके होश उड़ गए। वीडियो देखकर तो ये साफ पता चल रहा है कि ये वायरल होने के नजरिए से, मनोरंजन के लिए बनाया गया है। पर ऐसी हरकत करना काफी शर्मिंदगी भरा लग रहा है।