सुजैन खान को ब्वाॅयफ्रेंड संग अबीज कपड़ों में देख भड़के यूजर्स

वीडियो में सुजैन अपने कपड़ों के साथ अर्सलान को डेट करने को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। सुजैन खान एक बार फिर से अर्सलान गोनी संग नजर आईं हैं।

New Update
sussaine khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। सुजैन, टीवी एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। अक्सर दोनों को कई इवेंट पर एक साथ देखा जाता है। यही नहीं, सुजैन और अर्सलान अक्सर एक साथ वेकेशन एंजॉय करते भी नजर आते हैं। इसी बीच एक बार फिर दोनों का एक वीडियो चर्चा में आया है। इस वीडियो में दोनों को कैमरे के सामने कोजी होते देखा जा सकता है। वीडियो में सुजैन अपने कपड़ों के साथ अर्सलान को डेट करने को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। सुजैन खान एक बार फिर से अर्सलान गोनी संग नजर आईं हैं। हाल ही में दोनों एक साथ स्पॉट किए गए। इस दौरान दोनों को साथ देखकर पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस दौरान कैमरे को देखते ही सुजैन और अर्सलान ने जमकर  पोज दिए।

लुक की बात करें तो अर्सलान ने ब्लैक प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस कैरी की। वहीं, सुजैन की पैंट पर लोगों की नजरें जा टिकी। सुजैन ने ब्लैक नेटेड टॉप के साथ ब्लैक और ब्लू डेनिम जींस पहना था, जिसका डिजाइन काफी अलग था। वहीं, उन्होंने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स जहां एक तरफ सुजैन को उनकी पैंट के डिजाइन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आंटी आपके 2 बालक भी हैं भूल तो नहीं गई?' एक दूसरे यूजर ने सुजैन की पैंट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘शिल्पा के बाद अब इन्होंने पहन लिया।'  एक ने लिखा, ‘क्या फैशन है गजब।'