Viral video : कैमरे के सामने ईद के लिए कपड़े पहनते हुए हसीना (देखिए वीडियो)

सोफिया का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ईद तुम्हारे लिए नहीं है। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ऐसे कौन ईद मुबारक देता है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
bold pic safia

dressing up for Eid in front of the camera

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) उस बला का नाम है जिन्हें देखने के लिए लोग पलके बिछा कर उनका इंतजार करते हैं। हसीना के हुस्न का परचम सोशल मीडिया पर सबसे ऊपर है। सोफिया अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हसीना ने इस बार ईद के मौके पर ऐसा वीडियो शेयर किया कि इंटरनेट की दुनिया में तबाही मच गया है। हसीना वीडियो में हरे रंग के सुट में नजर आई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। चेहरे पर उन्होंने लाइट मेकअप किया है जिसमें वो कमाल की लग रही है। सोफिया अंसारी, उर्फी जावेद (Urfi Javed) को भी पीछे छोड़ते हुए सोशल मीडिया कािक्वीन बन गई हैं। उनके इंस्टाग्राम (Instagram) पर 9.3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। लोग सोफिया अंसारी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

इस वीडियो में सोफिया ईद जैसे पावन त्यौहार के लिए तैयार होती दिखाई दें रही हैं। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि हसीना कैमरे के सामने ब्रा में नजर आ रही हैं और एक- एक कर के वो ईद के लिए कपड़े पहनते दिखाई दे रहीं हैं। सोफिया का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ईद तुम्हारे लिए नहीं है। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ऐसे कौन ईद मुबारक (Eid Mubarak) देता है।