VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया की नयी sensation

सोशल मीडिया की दुनिया में शायद ही कोई होगा जो यशराज मुखाटे को नहीं जानता होगा। शानदार बीट्स, डायलॉग्स आदि को जोड़ते हुए इंटरनेट ट्रेंड वीडियो को म्यूजिकल गोल्ड में बदलने वाले यशराज अपने काम के वजह से और जाने जाते है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
archana gautam

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: सोशल मीडिया(Social Media) की दुनिया में शायद ही कोई होगा जो यशराज मुखाटे को नहीं जानता होगा। शानदार बीट्स, डायलॉग्स आदि को जोड़ते हुए इंटरनेट ट्रेंड वीडियो (Video)को म्यूजिकल गोल्ड में बदलने वाले यशराज अपने काम के वजह से और जाने जाते है। हर बार वो कुछ ना कुछ अलग करते है ठीक इस बार भी उन्होंने कुछ अलग किया है। 

इस बार, उन्होंने बिग बॉस 16 (Big Boss) की प्रतियोगी अर्चना गौतम का एक वायरल डायलॉग लिया है और इसे एक शानदार धुन में बदल दिया है। मुखाटे के नए गाने ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। जब वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा गया तो लोग इस वीडियो को देखें बिना नहीं रह पाए। वीडियो ने अर्चना गौतम सहित कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

वही इस वीडियो पर सभी इन्फ्लुएंसर वीडियो रे क्रिएट कर रहे है। अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने हाल ही में हर्ष लिंबाचिया के साथ इस बीट पर वीडियो recreate  किया है। इस वीडियो में अर्चना एकदम फूंकी अंदाज़ में हर्ष के साथ डांस करती हुयी नज़र आ रही है। लुक की बात करे तो  इस दौरान अर्चना काफी हॉट और बोल्ड भी दिखी अर्चना ने स्ट्रैप्ड क्रॉप टॉप पहना जिसे ग्रीन कलर के पंत के साथ कैरी  किया था।