Viral Video: अपने 'शहजादे' के साथ पहली बार नजर आई Gauhar Khan

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) हाल ही में ही एक बेबी बॉय के प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं।

New Update
 gauhar khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) हाल ही में ही एक बेबी बॉय के प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं। एक्ट्रेस के फैंस कपल की यह गुड न्यूज सुनकर काफी खुश हैं और बेबी की पहली झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। साथ ही अब बेबी के जन्म के तीन दिन बाद गौहर खान को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है। बीते दिन गौहर और जैद को लीलावती अस्पताल मुंबई से बाहर कदम रखते हुए देखा गया, जहां पैपराजी ने उनका स्वागत किया और उनको बेटे के जन्म की बधाइयां दी।

आपको बता दें कि, इस समय सोसल मीडिया पर गौहर और उनके पति जैद दरबार की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, गौहर अपने बेटे को अपनी बाहों में लिए हुए काफी खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने फोटोग्राफर्स को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया और जैद के साथ उनके लिए पोज भी दिए। गौहर को हरे पायजामा के साथ एक ढीली सफेद टी पहने देखा जा सकता है। दूसरी तरफ जैद पीले रंग की कार्गो पैंट के साथ भूरे रंग की टी-शर्ट पहने नजर आए।