नग्न तस्वीरें वितरित, दे रहा है बदनामी अभियान को अंजाम

एक महिला ने अमेरिकी डीजे डिप्लो के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है और एक बार फिर दावा किया है कि उसने उसकी सहमति के बिना नग्न तस्वीरें वितरित कीं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
DJ Diplo

DJ Diplo

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो :एक महिला ने अमेरिकी डीजे डिप्लो के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है और एक बार फिर दावा किया है कि उसने उसकी सहमति के बिना नग्न तस्वीरें वितरित कीं। जानकारी के मुताबिक शेली ऑगस्टे के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने अगस्त में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। मीडिया सूत्रों के अनुसार, नवंबर में लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने मामला लॉस एंजिल्स शहर के वकील के कार्यालय को सौंप दिया था और अब इसकी समीक्षा की जा रही है। ऑगस्टे ने 45 वर्षीय डीजे पर यौन हिंसा, लैंगिक हिंसा, निजी मामलों में जानबूझकर घुसपैठ, मारपीट, हमला, मानहानि, जानबूझकर भावनात्मक संकट और धोखाधड़ी के साथ-साथ राल्फ नागरिक अधिकार अधिनियम के उल्लंघन का मुकदमा किया है। 

इस बीच, डिप्लो के एक वकील ने कहा कि ऑगस्टे “तीन साल से अधिक समय से (डिप्लो) के खिलाफ चल रहे बदनामी अभियान को अंजाम दे रहा है”, और यह कोई अलग बात नहीं है। (डिप्लो) एक फर्जी मुकदमे में कुछ ही दिनों में गिर गया जब निर्विवाद सबूतों ने उसकी कहानी को खारिज कर दिया और मामला खारिज कर दिया गया।”