कैमरे के सामने अमृता अरोड़ा की खिसकी ड्रेस

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाई है। लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें एक्ट्रेस अपने आउटफिट की वजह से काफी असहज महसूस कर रही थीं।

New Update
 amrita

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाई है। लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें एक्ट्रेस अपने आउटफिट की वजह से काफी असहज महसूस कर रही थीं। बीती रात अमृता अरोड़ा अपने पति के साथ वर्ली में एक पार्टी में नजर आईं। इस मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखकर ऐसा साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने आउटफिट में काफी असहज महसूस कर रही हैं। अब एक्ट्रेस का यह वीडियो देखकर फैंस उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, अमृता अरोड़ा हसबैंड शकील लड़क के साथ देर रात एक वर्ली इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर के खूबसूरत गाउन पहना था। जैसे ही एक्ट्रेस अपनी कार से उतरने लगी तो पैपराजी ने उनकी फोटो क्लिक करना शुरू किया तो एक्ट्रेस ने कई सारे पोज दिए। एक्ट्रेस ने इस रिवीलिंग आउटफिट को जिस तरह से कैरी किया हुआ था फैंस को खास पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा है- ये तो करीना के साथ जिम जाती थीं? दूसरे ने लिखा- इनकी जिम बॉडी को क्या हो गया? कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि बिल्कुल करीना की मम्मी लग रही है। कुछ लोगों ने कहा- हमें लगा देवोलीना भट्टाचार्जी हैं।