नव-निर्मित अस्पताल से चोरी हुए सामान के साथ दो गिरफ्तार

पटेल थाना घरघोड़ा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 23-24 मार्च के बीच ग्राम बहिरकेला में नव-निर्मित अस्पताल से कोई अज्ञात व्यक्ति ने इनर्वटर, बैटरी एवं स्टार्टर कीमती 27,000 रूपये चोरी कर लिया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
hospital crimee

स्टाफ  रेपोटर, एएनएम न्यूज़ : ग्राम बहिरकेला में नव-निर्मित अस्पताल से इनर्वटर, बैटरीऔर स्टार्टर की चोरी करने वाले दो आरोपियों को छतीसगढ़ के घरघोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्र के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि 23 मार्च के रात दोनो गांव बहिरकेला के नवनिर्मित अस्पताल के दरवाजा को खोलकर अंदर घुसे और वहां लगे इनर्वटर, बैटरी एवं स्टार्टर को चोरी कर अपने साथ ले गये और आपस में सामान को बाट लिये जिसमें मनोहर राठिया ने बैटरी को बटवारा में लिया और लोकनाथ राठिया अपने पास इनर्वटर तथा स्टार्टर को रखा।

सूत्र के मुताबिक निर्माण कार्य करा रहे ठेकेदार प्रेमलाल पटेल थाना घरघोड़ा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 23-24 मार्च के बीच ग्राम बहिरकेला में नव-निर्मित अस्पताल से कोई अज्ञात व्यक्ति ने इनर्वटर, बैटरी एवं स्टार्टर कीमती 27,000 रूपये चोरी कर लिया। इस रिपोर्ट दर्ज के तर्ज पर पुलिस ने कारबाई करते हुए दो लोगो को गिरफ्तार किया।