यह इंसान नहीं है.. यह एक जीवित राक्षस है (Video)

एक क्षण बाद जब महिला चिल्लाने लगती है और सांस लेने के लिए संघर्ष करती है, तो आदमी उसकी जान लेने की स्पष्ट कोशिश में उसके मुंह पर हाथ रख देता है। एक मिनट 27 सेकेंड के वीडियो के अंत तक महिला खुद को हैवान के चंगुल से बचाने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
atm to mdr JM 6

Attempt to murder

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो:  ट्विटर जो अभी एक्स के नाम से जाने जाते है, इस पर सोमवार को सामने आए एक वीडियो में, एक व्यक्ति को एक बुजुर्ग महिला की सोने की चेन लूटने के प्रयास में तौलिए से उसका गला घोंटकर मारने की कोशिश करते देखा जा सकता है। आप देख सकते है कि वीडियो में सफेद शर्ट पहने व्यक्ति को तौलिए से बुजुर्ग महिला का गला घोंटने की कोशिश कर रहा है। एक क्षण बाद जब महिला चिल्लाने लगती है और सांस लेने के लिए संघर्ष करती है, तो आदमी उसकी जान लेने की स्पष्ट कोशिश में उसके मुंह पर हाथ रख देता है। एक मिनट 27 सेकेंड के वीडियो के अंत तक महिला खुद को हैवान के चंगुल से बचाने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है। 

जानकारी के मुताबिक बताई जा रही है कि यह घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में हुई। महिला की पहचान लक्ष्मी नारायणम्मा के रूप में हुई है। इस भयावह घटना का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स सदमे और डर में पड़ गए और कुछ लोगों ने मांग की कि आरोपी को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए। 

एक एक्स यूजर ने लिखा, “यह इंसान नहीं है.. यह एक जीवित राक्षस है.. वह मौत की सजा से कम का हकदार नहीं है।” खबर लिखे जाने तक यह साफ नहीं है कि महिला हमले में बची या नहीं।