Durgapur News : बड़े भ्रष्टाचार की ओर इशारा ? (Video)

पुलिस आई और ये सब बरामद कर थाने ले गई। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है, वह इस बात की जांच कर रही है कि यह पासबुक और एटीएम इस खाली जमीन पर कैसे आए। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
bhastachar

Big corruption in Durgapur

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : जनधन योजना के सक्रिय बैंक पासबुक और एटीएम कार्ड को खुले में छोड़ दिया गया। दुर्गापुर में SBI बैंक के जनधन योजना के पासबुक और एटीएम कार्ड की बरामदगी से शहर में हड़कंप मच गया है और राजनीतिक महल में भी उथल-पुथल शुरू हो गई है। 

जानकारी के मुताबिक, दुर्गापुर के कोकोविन थाना अंतर्गत सागरभंगा कॉलोनी के ब्लॉक मैदान में से SBI बैंक के जनधन योजना के पासबुक और एटीएम कार्ड बरामद होने से हड़कंप मच गया। आज सुबह जब स्थानीय लोग बाजार जा रहे थे तो उन्होंने एक खाली मैदान में ये सब पड़ा देखा और तुरंत कोकोवेन पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दी। पुलिस आई और ये सब बरामद कर थाने ले गई। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है, वह इस बात की जांच कर रही है कि यह पासबुक और एटीएम इस खाली जमीन पर कैसे आए। 

सवाल यह उठ रहा है कि बैंक की जनधन योजना का पासबुक और एटीएम इस इलाके में सड़क किनारे स्थित खाली मैदान में कैसे आया? और यहीं से शुरू हो गई है सियासी उथल-पुथल। बीजेपी जिला नेतृत्व ने तंज कसते हुए कहा, ''क्या यह इस बात का उदाहरण नहीं है कि बंगाल में भ्रष्टाचार दिन-ब-दिन किस तरह हावी होता जा रहा है? जिला सीपीआईएम नेतृत्व ने भी इस मामले में आवाज उठाई। कुल मिलाकर, दुर्गापुर के सागरभांगा में आज सुबह काफी सनसनी रही। इस जनधन योजना के बैंक पासबुक और एटीएम कार्ड खुले मैदान में पड़े होने से कॉलोनी में सनसनी फैल गई। करीब सौ पासबुक और एटीएम जो अभी भी चालू है। और इसमें संदेह पैदा हो गया कि जो दस्तावेज़ बैंक में होना चाहिए था वह खुले मैदान में कैसे आया ?