धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या

मिहिजाम एवं चित्तरंजन पुलिस पहुँच कर मामले की जाँच में जुट गई। वही प्रेम कुमार पांडेय के परिजनों ने हत्या के आरोप में नामजद कर दो आरोपियों के खिलाफ मिहिजाम थाना में शिकायत दर्ज कराया है जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
mdr 05

Murder in Mihijam

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : लोकसभा चुनाव से पहले अपराधियों की सक्रियता एक बार फिर बढ़ती दिख रही है। बीते शुक्रवार सुबह दो बाइक सवार युवकों ने चित्तरंजन-मिहिजाम सीमा इलाके के मिहिजाम थाना अंतर्गत कुर्मीपारा इलाके के रामू खटाल इलाका निवासी प्रेमकुमार पांडेय के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि प्रेमकुमार पांडेय शुक्रवार सुबह किसी व्यक्ति के शव का दह संस्कार कर अपने मित्रों के साथ चित्तरंजन रेलवे स्टेशन के सामने चाय पीकर दोस्तो के साथ अपने घर के सामने पहुँचे और खड़े होकर बात कर रहे थे, इस दौरान दो युवक बाइक से पहुँचे और पुरानी विवाद को लेकर झमेला करने लगे,  दोनों युवक में से एक युवक ने अचानक धारदार हथियार से प्रेमकुमार पांडेय पर हमला कर दिया जिसमें वे घायल हो गये। घटना के बाद मौके से दोनों हमलावर फरार हो गये। 

घायल अवस्था मे उनके दोस्तों ने उन्हें मिहिजाम के निजी नर्सिंग होम में ले गए, जहाँ उन्हें भर्ती नहीं लिया गया। जिसके बाद घायल को चितरंजन के.जी अस्पताल ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने प्रेम कुमार पांडेय को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद शव कोपोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया गया। सूचना पा कर केजी अस्पताल आरपीएफ , मिहिजाम एवं चित्तरंजन पुलिस पहुँच कर मामले की जाँच में जुट गई। वही प्रेम कुमार पांडेय के परिजनों ने हत्या के आरोप में नामजद कर दो आरोपियों के खिलाफ मिहिजाम थाना में शिकायत दर्ज कराया है जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।