फिल्मी स्टाइल में लाखों रुपये की लूट, इलाके में दहशत (Video)

दोपहर के समय फिल्मी स्टाइल में लाखों रुपये लूट। अंडाल थाना क्षेत्र के उखरा में वाजपेई मोड़ से सटे इलाके में एक व्यापारी की आंखों में बदमाशों ने मिर्च पाउडर छिड़ककर 4 लाख 65 हजार रुपये लूट लिए।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
luth jp 050224

Loot at ukhara

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : दोपहर में फिल्मी स्टाइल में लाखों रुपये की लूट। अंडाल थाना क्षेत्र के उखरा स्थित वाजपेई मोड़ से सटे इलाके में बदमाशों ने एक व्यवसायी की आंखों में मिर्च पाउडर छिड़क कर 4 लाख 65 हजार रुपये लूट लिये। उखरा के प्रमुख व्यवसायी तापस कुमार मंडल ने कहा कि वे अपनी दुकान का कैश प्रतिदिन बैंक में जमा करते हैं। घोष बाबू का कहना है कि उनके पास बहुत पैसा रहता है, इसलिए वह हर दिन अलग-अलग रास्तों से बैंक जाते हैं। सोमवार को वह अगले दिन उखरा स्टेट बैंक जाने का रास्ता छोड़कर दूसरे रास्ते से बैंक के लिए निकला। लेकिन उनका मानना है कि बदमाशों ने उनकी दुकान से ही उन पर ताक लगाई थी। 

तापस बाबू ने बताया कि जब वह अपनी स्कूटी से वाजपेई चौराहे से थोड़ी दूरी पर एक गली से गुजर रहे थे, तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और उनका रास्ता रोक लिया। बदमाशों ने उसकी आंखों पर भारी मात्रा में मिर्च पाउडर छिड़क दिया और उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। दिनदहाड़े आबादी वाली जगह पर इस तरह की घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।