गैंगस्टरों की पहली लिस्ट तैयार, क्या अब होगा सफाया?

जानकारी के मुताबिक  जम्मू-कश्मीर पुलिस इस वारदात के बाद गैंगस्टरों पर नकेल कसने की तैयारी कर चुकी है। पुलिस ने जम्मू, सांबा और कठुआ में पिछले 15 वर्षों से सक्रिय गैंगस्टरों, हिस्ट्रीशीटरों, कुख्यात अपराधियों की सूची तैयार की है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
enctrjmk.

Kathua encounter

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : जम्मूकश्मीर के कठुआ गैंगस्टर मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर के बलिदान पर पुलिस महकमा स्तब्ध है। किसी ने सोचा नहीं था कि गैंगस्टरों की इतनी हिम्मत होगी कि ऐसी वारदात को अंजाम देंगे। क्योंकि अभी तक ऐसी वारदात पंजाब, उत्तर प्रदेश और बिहार में होती आई हैं।

 जानकारी के मुताबिक  जम्मू-कश्मीर पुलिस इस वारदात के बाद गैंगस्टरों पर नकेल कसने की तैयारी कर चुकी है। पुलिस ने जम्मू, सांबा और कठुआ में पिछले 15 वर्षों से सक्रिय गैंगस्टरों, हिस्ट्रीशीटरों, कुख्यात अपराधियों की सूची तैयार की है। अभी पहली सूची बनाई गई है। इसमें जम्मू के 48, सांबा के 30 और कठुआ के 38 गैंगस्टरों की पहचान की गई है।इन गैंगस्टरों की तमाम गतिविधियों और इनके लिए काम करने वालों पर नजर रखी जाएगी, ताकि ये किसी वारदात को अंजाम न दे सकें। सूत्रों  मुताबिक जिन गैंगस्टरों की पहचान की गई है, इनमें से कुछ को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।