नौकरी पाने के लालच ने ली पिता की जान, बेटा गया जेल!

दुर्गापुर अदालत ने गिरफ्तार अब्दुल को पांच दिनों तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया और शनिवार को गिरफ्तार किए गए शख्स से पुलिस ने घटना का रीक्रिएशन कराया। आरोपी शख्स ने मौके पर पहुंचकर पुलिस प्रशासन को बताया कि कैसे उसने हत्या की साजिश रची। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
son jail 100224

Andal Crime News

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : एक एकल कर्मी के बेटे अब्दुल हकीम ने ईसीएल में नौकरी पाने के लिए अपने पिता को रास्ते का कांटा समझकर दुनिया से हटाने की योजना बनाई और अपने पिता का हत्या कर दिया हालांकि, पुलिस के मुश्किल सवाल जवाब के जाल में फंस गए और अंत नहीं बच सका। पुलिस की पूछताछ में बेटे की बात में विसंगति देख आखिरकार घटना के पंद्रह दिन बाद अब्दुल पुलिस के जाल में फंस गया। घटना अंडाल थाना क्षेत्र के उखरा फाड़ी इलाके की है। दुर्गापुर अदालत ने गिरफ्तार अब्दुल को पांच दिनों तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया और शनिवार को गिरफ्तार किए गए शख्स से पुलिस ने घटना का रीक्रिएशन कराया। आरोपी शख्स ने मौके पर पहुंचकर पुलिस प्रशासन को बताया कि कैसे उसने हत्या की साजिश रची। 

पुलिस पूछताछ में अब्दुल ने बताया कि 23 जनवरी की शाम उसने अपने पिता को बाजार ले जाने के लिए टोटो में चढ़ाया। अब्दुल खुद टोटो चला रहा था, फिर कोयला रखा है, बात कहकर बनकला के सुभाष कॉलोनी के पास जंगल में ले गया। उस अभागे पिता को क्या पता था कि उस दिन उसके नेक बेटे ने उसे इस दुनिया से हमेशा के लिए विदा करने की तैयारी कर ली है। पिता के प्यार से वह अपने बेटे के साथ जंगल में थोड़ा और अंदर चला जाता है। मौके का फायदा उठाकर अब्दुल ने अचानक अपने पिता अटोयारी मिया के गले में तौलिया लटकाकर पीछे से उनकी हत्या कर दी। बाद में हत्या की पुष्टि करने और इसे साधारण आत्महत्या के रूप में चलाने का प्रयास किया। लेकिन उखरा फाड़ी पुलिस की खोजबीन से अब्दुल नहीं बचा। अंत में, उसने केवल लालच के कारण अपने पिता की बेरहमी से हत्या करने की आरोप में जेल में पहुंच गई। घटना के संदर्भ में ज्ञात होता है कि ECL कर्मी अतोयारी मिया ईसीएल की चंचनी कोलियरी में काम करते थे और वह तीन महीने बाद ही सेवानिवृत्त हो जाते। वह अब 59 वर्ष के थे और 60 वर्ष की उम्र में सेवानिवृत्त हो जाते। इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस की शुरुआती धारणा यह है कि उनके बेटे ने अपने पिता की नौकरी पाने की लालच में ऐसी घटना को अंजाम दिया है। अंडाल थाने की उखरा फाड़ी की पुलिस घटना की जांच कर रही है।