Crime news : धर्म छिपाकर सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती, नाबालिग युवती पर बनाने लगा शादी का दबाव

उसने फेसबुक अकाउंट भी विजय नाम से बनाया था। नाबालिग को युवक ने ट्रेजर आईलैंड मॉल में मिलने बुलाया और अपनी चाची से भी मुलाकात कराई और चाची का नाम उसने सिमी बताया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Friendship through social media 1408

Friendship through social media by hiding religion

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : इंदौर (Indore) में धर्म छिपाकर खुद को सेना का जवान (army soldier) बताकर नाबालिग से दोस्ती करने और फिर शादी के लिए दबाव देने के मामले में पुलिस (Police) ने एक युवक को हिरासत में लिया और उसकी बाइक भी जब्त की गई है। सूत्रों के मुताबिक नाबालिग युवती से महू के निवासी आहत खान ने सोशल मीडिया (social media) के जरिए दोस्ती (Friendship) की। उसने धर्म छिपाते हुए खुद का नाम विजय बताया। उसने फेसबुक अकाउंट भी विजय नाम से बनाया था। नाबालिग को युवक ने ट्रेजर आईलैंड मॉल में मिलने बुलाया और अपनी चाची से भी मुलाकात कराई और चाची का नाम उसने सिमी बताया। नाबालिग युवती ने पुलिस को बताया है कि आहत उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। जब उसे शक हुआ तो उसने बातचीत बंद कर दी। 

इसके बाद रविवार को युवक उससे मिलने घर पहुंचा। इस दौरान कॉलोनी में रहने वाले हिंदूवादी लोगों को शक हुआ और उन्होंने उसे पकड़कर पूछताछ की। पूछताछ में उसने अपना नाम आहत खान बताया। इसके बाद आहत खान को पुलिस थाने ले गए। बाद में नाबालिग युवती ने आहत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।