आसमां पर लिखा जाएगा विश्व चैंपियन का नाम, फाइनल में पूर्व विश्व विजेता कप्तानों की परेड

विजेता को ट्रॉफी सौंपे जाने के बाद पूरा नरेंद्र मोदी स्टेडियम अनूठी आतिशबाजी में नहा जाएगा। आईसीसी ने विश्वकप का उद्घाटन समारोह तो आयोजित नहीं किया, लेकिन फाइनल को यादगार बनाने की उसने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
wcp final 1811.

World Cup 2023 Final

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : विश्व कप के इतिहास में यह पहली बार होगा जब विश्व चैंपियन का नाम ट्रॉफी के साथ आसमां पर लिखा जाएगा। विजेता को ट्रॉफी सौंपे जाने के बाद पूरा नरेंद्र मोदी स्टेडियम अनूठी आतिशबाजी में नहा जाएगा। आईसीसी ने विश्वकप का उद्घाटन समारोह तो आयोजित नहीं किया, लेकिन फाइनल को यादगार बनाने की उसने कोई कसर नहीं छोड़ी है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने फाइनल को यादगार बनाने के लिए सूर्यकिरण के हवाई शो के अलावा लेजर शो होगा। सूर्यकिरण के नौ एयरक्राफ्ट मैच से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम के ऊपर टीम लीडर विंग कमांडर सिद्धेश कार्तिक की अगुवाई में अपने अनोखों करतबों से क्रिकेट प्रेमियों को हतप्रभ करेंगे। सूत्रों के मुताबिक यह 1200 ड्रोन के जरिए फेंकी जाने वाली रोशनी के जरिए संभव होगा। 

वही, संगीतकार प्रीतम का संगीत शो भी रखा है। यही नहीं इस मौके पर पूर्व विश्व विजेता कप्तानों को भी आमंत्रित कर उन्हें न सिर्फ सम्मानित किया जाएगा बल्कि स्टेडियम में उनकी परेड भी निकाली जाएगी।