भारतीय टीम की जीत पर बौखलाया पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर, कहा यह बात (Video)

श्रीलंका को भारत ने विश्व कप 2023 के 33वें मुकाबले में 302 रन से हरा दिया। इस जीत के बाद से जहां दुनियाभर के कई पूर्व क्रिकेटर्स टीम इंडिया की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान का एक ऐसा क्रिकेटर को भारतीय टीम की कामयाबी रास नहीं आ रही है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
won india angry pak

Former Pakistani cricketer Hasan Raza got angry on the victory of Indian team

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: श्रीलंका को भारत ने विश्व कप 2023 के 33वें मुकाबले में 302 रन से हरा दिया। इस जीत के बाद से जहां दुनियाभर के कई पूर्व क्रिकेटर्स टीम इंडिया की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान का एक ऐसा क्रिकेटर को भारतीय टीम की कामयाबी रास नहीं आ रही है। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान का यह क्रिकेटर बौखलाया गया है। उसने भारतीय तेज गेंदबाजों को लेकर बेतुके बयान दिए हैं। पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर का नाम हसन रजा है।

हसन रजा ने गुरुवार को मुंबई में श्रीलंका पर बड़ी जीत के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों पर एक चौंकाने वाली टिप्पणी की। उन्होंने कहा- हम देख रहे हैं कि जब भारत के खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तो वे वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और जब भारत गेंदबाजी करता है तो अचानक गेंद हरकतें करना शुरू कर देती है। उनके पक्ष में सात-आठ करीबी डीआरएस कॉल आए हैं। सिराज और शमी जिस तरह से गेंद को स्विंग करा रहे थे, उससे लग रहा था कि आईसीसी या बीसीसीआई उन्हें दूसरी पारी में अलग-अलग गेंद दे रहे हैं। गेंद का निरीक्षण करने की जरूरत है। स्विंग के लिए गेंद पर कोटिंग की एक अतिरिक्त परत भी हो सकती है।