क्रिसमस के उमंग में डूबा आसनसोल खींचा कानून मंत्री का ध्यान, देखें वीडियो

क्रिसमस ईसाई धर्म का एक प्रमुख त्योहारों में से एक है, वही इसे हर धर्म के लोग धूमधाम से मनाने लगे हैं। क्रिसमस खुशी और प्रेम का दिन है, जहां धार्मिक लोग व्यक्तिगत समस्याओं और राजनीतिक हिंसा को दर किनार कर यीशु की भक्ति में एक साथ शामिल होते हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
PastorPaul

Christmas in Asansol

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: पुरे विश्व के साथ-साथ आसनसोल में भी क्रिसमस त्योहार पूरे जोश के साथ मनाया जा रहा है। क्रिसमस ईसाई धर्म का एक प्रमुख त्योहारों में से एक है, वही इसे हर धर्म के लोग धूमधाम से मनाने लगे हैं।

 

क्रिसमस खुशी और प्रेम का दिन है, जहां धार्मिक लोग व्यक्तिगत समस्याओं और राजनीतिक हिंसा को दर किनार कर यीशु की भक्ति में एक साथ शामिल होते हैं। इस ख़ुशी के दिन आसनसोल कुमारपुर के फुल गॉस्पेल चर्च में जश्न का खूबसूरत नजारा देखने को मिला। जहां हजारों की संख्या में ईसाई धर्म के लोगो ने  क्रिसमस हर्षोल्लास के साथ मनाया। आसनसोल के कुमारपुर इलाके में एएनएम न्यूज़ ने एक ऐसा ही मनमोहक दृश्य कैद किया। यहां आठ से लेकर अस्सी उम्र के लोगो पादरी पॉल क्रिश्चियन के साथ यीशु के प्रेम में लीन दिखे। इसके साथ ही राज्य के कानून मंत्री श्री मलय घटक की उपस्थिति में कुछ संकटग्रस्त भाई-बहनों में कंबल वितरित किया गया। बाद में देखे यह वीडियो फुल गॉस्पेल चर्च से आसनसोल तक एक भव्य रैली निकला गया।