पुलिस की और से छठ व्रतियों में पूजा सामग्री वितरण

आयोजन में मुख्य रूप से उपस्थित सालानपुर थाना प्रभारी अमित कुमार हाटी, कल्यानेश्वरी फाड़ी प्रभारी उज्जल साहा एवं विशिष्ट समाजसेवी मनोज तिवारी ने संयुक्त रूप से छठ व्रतियों को पूजा सामग्री भेंट किया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
chhat puja brati

ADPC Police distributes puja material

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, कल्यानेश्वरी : आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की पहल पर सालानपुर थाना अंतर्गत कल्यानेश्वरी फाड़ी की और से शुक्रवार को फाड़ी प्रांगण में लगभग 40 छठ व्रतियों के बीच साड़ी, नारियल और सूप वितरण किया गया। आयोजन में मुख्य रूप से उपस्थित सालानपुर थाना प्रभारी अमित कुमार हाटी, कल्यानेश्वरी फाड़ी प्रभारी उज्जल साहा एवं विशिष्ट समाजसेवी मनोज तिवारी ने संयुक्त रूप से छठ व्रतियों को पूजा सामग्री भेंट किया। इस दौरान मनोज तिवारी ने सभी छठ व्रतियों को उपहार स्वरूप एक एक साड़ी एवं फल के लिए नकद 500 रुपए प्रति छठ व्रतियों को भेंट किया।

 सालानपुर थाना प्रभारी अमित कुमार हाटी ने कहा आस्था का महापर्व छठ की पावन पर्व को पूरे क्षेत्र में शांति और सौहार्द के साथ मनाया जाता है, समाज के कुछ लोग अभाव के कारण महापर्व से वंचित ना रहें, जिसके लिए पुलिस और सामाजिक कार्यकर्ताओं की साझा पहल से एक छोटा सा प्रयास किया गया। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से निवेदन किया कि छठ पूजा के दौरान किसी भी प्रकार की आतिशबाजी ना करें, एवं कमेटी और पुलिस द्वारा जलाशय में निर्धारित डेंजर जोन को पार न करें, साथ ही किसी प्रकार की अनहोनी एवं घटना में तत्काल पुलिस को सूचित करें। मौके पर एएसआई कार्तिक बकाड़ी, मोबिन खान,बिलटू साव, विजय सिंह, संतोष गौड़ा, सोनी सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे।