Salanpur: नहा रही महिलाओं की तस्वीरें लेने के आरोप में युवक की धुलाई

इस घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुँची पुलिस (police) ने युवक को ग्रामीणो के कब्जे से अपने कब्जे में ले लिया है। स्थानीय लोगों के अनुसार, युवक एंव उसके दो साथी तालाब में स्नान कर रही महिलाओं की तस्वीरे ले रहे थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
taking pictures

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर थाना (Salanpur police station) क्षेत्र के इथोड़ा गांव के सड़क किनारे तालाब (pond) में नहा रही महिलाओं की तस्वीरें (photographs) लेने के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ कर बिजली के खम्बे में बांध कर पिटा। इस घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुँची पुलिस (police) ने युवक को ग्रामीणो के कब्जे से अपने कब्जे में ले लिया है। स्थानीय लोगों के अनुसार, युवक एंव उसके दो साथी तालाब में स्नान कर रही महिलाओं की तस्वीरे ले रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों के पहुचते ही, मौके से दो युवक फरार हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक को खम्बे में बांध कर मारा पीटा। 

युवक क्षेत्र के एक निजी कारखाने (factory) में कार्य करता है। वही घटना के बाद ग्रामीणों ने निजी कारखाने पर आरोप लगाया है कि स्थानीय लोगों को कार्य पर रखने की जगह बाहर से लोगो को बुलाकर कार्य दिया जा रहा है जिससे ग्रामीण क्षेत्र में इस तरीके की घटना घट रही है। स्थानीय लोगों की मांग है कि स्थानीय लोगों को रोजगार दिया जाए, नही तो कारखाने को बंद कर दिया जाए।