देशी बन्दूक के साथ युवक गिरफ्तार

गिरफ्तार युवक का नाम सौरभ कुमार राम(23) है जो पड़ोसी राज्य झारखंड के जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना इलाके के कुशबेदिया का रहने वाला है। बताया जा रहा है आरोपी सौरभ कुमार राम बाइक से रूपनारायणपुर क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था।

author-image
Sneha Singh
New Update
gun

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: दुर्गापूजा (Durga Puja) से पहले रूपनारायणपुर पुलिस (Rupnarayanpur Police) को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। सालानपुर थाना (Salanpur police station) के रूपनारायणपुर पुलिस ने चितलडांगा - धानगुरी सड़क पर पूजा के मद्देनजर विशेष पुलिस जाँच अभियान में एक बाइक सवार युवक को देशी बन्दूक (gun) एंव कारतूस के साथ गिरफ्तार (arrested) किया। गिरफ्तार युवक का नाम सौरभ कुमार राम(23) है जो पड़ोसी राज्य झारखंड के जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना इलाके के कुशबेदिया का रहने वाला है। बताया जा रहा है आरोपी सौरभ कुमार राम बाइक से रूपनारायणपुर क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था। दुर्गापूजा को लेकर क्षेत्र में चलाये जा रहे विशेष पुलिस जाँच के दौरान पुलिस ने युवक को रोक कर पूछताछ की। पूछताछ से संतुष्ट ना होने पर युवक की तलाशी के दौरान युवक के पास से एक देशी बन्दूक एंव एक कारतुस बरामद होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार सौरभ कुमार राम (Saurabh Kumar Ram) के पास से पुलिस ने एक देशी बन्दूक, एक कारतुस एंव एक झारखंड नंबर की मोटरसाइकिल (JH21H3674) जब्त किया गया है। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने आसनसोल न्यायालय के सुपुर्द (Asansol Court) कर दिया जहाँ न्यायालय ने आरोपी युवक को अगली सुनवाई तक कारवास भेज दिया। बता दे इसे पहले बीते 14 अक्टूबर को भी रूपनारायणपुर इलाके से दो लोगों को पुलिस ने देशी बन्दूक एंव कारतुस के साथ गिरफ्तार किया था। हालांकि मामले में पुलिस जाँच कर रही है।