रेलवे ई-टिकट के अवैध कारोबार के आरोप में युवक गिरफ्तार

आरपीएफ सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार युवक रेलवे ई टिकट के अवैध करोबार (illegal business) में संलिप्त था। गिरफ्तार युवक अपने निजी आई डी से रेलवे ई टिकट बनाकर स्थानीय लोगों को बेचा करता था। 

author-image
Sneha Singh
New Update
railway e-tickets

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: रेलवे ई-टिकट (railway e-tickets) की अवैध कारोबार के आरोप में सीतारामपुर आरपीएफ (Sitarampur RPF) ने सालानपुर थाना (Salanpur police station) के रूपनारायणपुर फाड़ी इलाके के घीयाडोभा कल्याणग्राम 4 से स्थानीय पुलिस के सहियोग से छापेमारी कर भैरव अधिकारी नामक युवक को गिरफ्तार (arrested)  किया।आरपीएफ सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार युवक रेलवे ई टिकट के अवैध करोबार (illegal business) में संलिप्त था। गिरफ्तार युवक अपने निजी आई डी से रेलवे ई टिकट बनाकर स्थानीय लोगों को बेचा करता था। 

रविवार सीतारामपुर आरपीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस के सहियोग से छापेमारी कर युवक को गिरफ्तार किया। इस दौरान आरपीएफ ने जाँच में युवक के निजी रेलवे टिकट बुकिंग आईडी से लगभग 2180/- रूपये कीमत का बर्तमान एंव पहले की यात्रा टिकट का विवरण पाया जो कि अन्य लोगों का था। जिसके बाद आरपीएफ ने युवक रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आसनसोल न्यायालय (Asansol Court) के सुपुर्द कर दिया।