दुर्गापुर में फ्लेवर्ड कंडोम का नशा कर रहे युवा, बढ़ती मांग देख हैरान दुकानदार?

एक दुकानदार के मुताबिक जहां पहले युवा कंडोम मांगने में शर्म महसूस करते थे वहां अब वह आराम से कंडोम मांग रहे हैं। दुकानदार के मुताबिक जांच करने पर पता चला की हॉस्टल में रहने वाले या कॉलेज कैंपस के युवा रोज इसका नशा करते हैं।

author-image
Kalyani Mandal
एडिट
New Update
durgapur news

Using flavored condoms for intoxication

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : साल 2022 में न्यूज रिपोर्टों में दावा किया गया था कि पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में छात्र इस तरह के नशे कर रहे हैं। हालांकि, यह खबर अब फिर से वायरल हो गई है। दरअसल, पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में युवाओं ने अचानक कंडोम खरीदना काफी ज्यादा शुरू कर दिया है जिसका इस्तेमाल वे नशे के तौर पर कर रहे हैं। फ्लेवर्ड कंडोम की अचानक डिमांड बढ़ने से दुकानदार भी हैरान हैं। एक दुकानदार के मुताबिक जहां पहले युवा कंडोम मांगने में शर्म महसूस करते थे वहां अब वह आराम से कंडोम मांग रहे हैं। दुकानदार के मुताबिक जांच करने पर पता चला की हॉस्टल में रहने वाले या कॉलेज कैंपस के युवा रोज इसका नशा करते हैं।

दुर्गापुर में युवा स्टूडेंट्स के बीच कंडोम का नशा काफी पॉपुलर हो चुका है। वे लोग मार्केट से फ्लेवर्ड कंडोम खरीदते हैं और उसे एक घंटे तक गर्म पानी में भिगोकर रखते हैं। एक घंटे बाद उस पानी को पी जाते हैं जिसका नशा लगभग 10 से 12 घंटे तक रहता है।