आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शुरू हो गया दीवारों पर लेखन का काम

लोकसभा चुनाव सामने हैं। इसलिए, 2 फरवरी को कोलकाता में तृणमूल नेता ममता बनर्जी द्वारा बुलाए गए एक कार्यकर्ता सम्मेलन में आसनसोल लोकसभा उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के नाम की घोषणा के बाद से, पश्चिम बर्दवान जिले के विभिन्न स्थानों

author-image
Kalyani Mandal
New Update
diwal6789

टोनी आलम , एएनएम न्यूज़ : लोकसभा चुनाव सामने हैं। इसलिए, 2 फरवरी को कोलकाता में तृणमूल नेता ममता बनर्जी द्वारा बुलाए गए एक कार्यकर्ता सम्मेलन में आसनसोल लोकसभा उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के नाम की घोषणा के बाद से, पश्चिम बर्दवान जिले के विभिन्न स्थानों पर दीवारों पर लेखन का काम शुरू हो गया है।



कुछ दिन पहले पश्चिम बर्दवान जिले के अंडाल में तृणमूल युवा कांग्रेस की ओर से आसनसोल लोकसभा उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में दीवार लेखन शुरू किया गया था। इस संदर्भ में पूर्व जिला तृणमूल युवा अध्यक्ष कौशिक मंडल ने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा को आगामी लोकसभा चुनाव में आसनसोल लोकसभा से दूसरी बार उम्मीदवार बनाया गया है। इसलिए हमने उनके समर्थन से दीवार लेखन शुरू किया और पिछले लोकसभा उप चुनाव में आसनसोल को 3 लाख वोटों के अंतर से ममता बनर्जी को सौंप दिया गया था। इस बार हमारी युवा तृणमूल कांग्रेस लोकसभा चुनाव में 300,000 से अधिक के अंतर के साथ आसनसोल लोकसभा सीट ममता बनर्जी को सौंपने के लिए तैयार है।

आगामी लोकसभा चुनाव के प्रचार में राज्य की विपक्षी पार्टी बीजेपी भी पीछे नहीं है।  हालाँकि, विपक्षी भाजपा ने अभी तक आसनसोल लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। लेकिन नामांकित उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं होने के बावजूद, पांडवेश्वर में भाजपा का दीवार लेखन शुरू हो गया। पांडाबेश्वर भाजपा मंडल दो के मंडल अध्यक्ष बेनुधर मंडल के नेतृत्व में उम्मीदवारों का मनोबल बढ़ाने के लिए पांडबेश्वर के शीतलपुर, बहुला और हरिपुर के कई बूथों पर दीवार लेखन शुरू हुआ।

जब बीजेपी मंडल दो के बेनुधर मंडल से आसनसोल लोकसभा चुनाव के लिए नामांकित उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'हम उम्मीदवारों को देखकर पार्टी नहीं करते हैं, हम कमल के फुल और नरेंद्र मोदी को देखकर पार्टी करते हैं।" इसलिए हम आसनसोल को मोदी जी को सौंप देंगे जिसकी घोषणा भाजपा आसनसोल लोकसभा चुनाव में भारी मतों से करेगी । उन्होंने बताया कि संदेश खाली में जो अत्याचार महिलाओं पर किया जाता रहा है उसके बाद टीएमसी नेताओं को यह नैतिक अधिकार नहीं है कि वह लोगों से वोट मांगे उनका कहना था की लक्ष्मी भंडार में पैसा बढ़ाया गया है लेकिन जिस तरह से राज्य की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है समय आने पर राज्य की महिलाएं लोकतांत्रिक तरीके से इसका जवाब जरूर तृणमूल कांग्रेस को देंगी